खरीदारी का तरीका बदलिये ईनकम शुरू

यदि एक आम ग्राहक केवल अपनी दुकान बदल कर थोडा अपनी बाते और नजरिया बदल दे तो वह आर.सी.एम. से ईनकम प्राप्त कर सकता है । अपनी दुकान बदलनी है अर्थात खरीदारी का तरीका बदलना है । अभी तक आप जो भी दैनिक उपयोक का सामान खरीदते है किसी कम्पनी / फैक्ट्रीमे बनने के बाद एजेन्ट , डिस्ट्रिब्युटर , डीलर , और फिर थोक विक्रेता और फिर दुकान्दार के माध्यम से हमारे पास आती है और साथ ही इन्ही उत्पादो का हम टेलिविजन के माध्यम से प्रचार भी देखते है । यह है खरीदारी का पुराना तरीका जिसमे कम्पनी और ग्राहक के मध्य विचौलिये होते है जिनको हमारी खरीदारी के माध्यम से काफी धनराशी जाती है जिसका सीधा भार हम ग्राहको की जेब पर पडता है । अर्थात हमे एक फैक्ट्री से पाँच रु पये मे निकलने वाला उत्पाद १०-१२ रू पये मे मतलव दुगने से भी ज्यादा मे मिलता है ।

यह कंपनी  खरीदारी का नया तरीका या खरीदारी का सही तरीका भी कह सकते है जहा पर सामान हमे सीधे बिना बिचौलियो के मिल जाता है और जो पैसा बिचौलिये कमाते थे उससे हमारी बचत के साथ - साथ इनकम भी हो जाती है ।

है ना बहुत बडिया , यदी हम केवल खरीदारी का तरीका बदल दे तो हम अपनी दैनिक खरीदारी मे से ही अपने लिये कमाई का नया जरिया भी शुरू कर सकते है । क्या शानदार तरीका है आम के आम गुठलियो के दाम ।1

No comments:

Post a Comment